व्यक्तित्व तत्वों की भलाई राय फार्म और आरक्षण के बिना अपनी राय व्यक्त करने के लिए स्वतंत्र होना चाहिए में से एक है, तथापि, मानदंडों और सीमा शुल्क बौद्धिक के लिए गंभीर परिणाम हो सकता है। dogmas , सिद्धांतों, विचारधाराओं बाधाओं को शारीरिक या नैतिक रूप से हो सकता है, लेकिन जब वहाँ स्वतंत्रता प्रकट करने के लिए खतरा है। दिखावा विशेषताओं और उनकी राय में से एक है, नकारात्मक वहाँ हताशा हो जाएगा, जब तक कि हानिकारक कानून की अनुमति दी टूट रहा है।
वहाँ उत्साही भीड़ राय है कि अपने घर में टेलीविजन, इंटरनेट और अन्य के लिए आने की सवारी, पेचीदा कृत्यों के रूप में उनकी इच्छा और प्रकृति, की परवाह किए बिना, जो उचित कारण के बिना, दूसरों को नुकसान हो सकता है, हो सकता है और सबसे महत्वपूर्ण मामलों सकता है बिल्कुल श्रोता प्रतिकूल भावनाओं कि इन छवियों को जब दर्शकों के सक्रिय हस्तक्षेप द्वारा की जरूरत द्वारा नियंत्रित किया जा करने की जरूरत है कि द्वारा अवशोषित।मूर्खता की व्यक्तिगत और नहीं massification की स्वतंत्रता।
तक ही सीमित होना चाहिए; यह इन सीमाओं पारित ब्राजील संचार साधन दूसरों के लिए एक बाधा नहीं बन जाना चाहिए और हम आज काटते कार्यक्रमों की एक शाब्दिक बकवास को शिक्षित और अपने ही झुकाव और बातें हैं जो, एक ही चिंता का विषय है उसी के लिए में निर्णय के अनुसार नहीं है कारण जो बताते हैं कि राय "" मुक्त होना चाहिए, यह भी साबित होता है कि वह दुरुपयोग छुपाता है और व्यवहार में अपने विचार एक सामाजिक लागत वहन करता है।
पाठ्यक्रम मानव जाति के अचूक नहीं कर रहे हैं; उनकी सत्य, ज्यादातर, केवल आधा सच कर रहे हैं; राय है कि इकाई है, जब तक कि तुलना अधिक पूर्ण और विपरीत विचारों के मुक्त जिसके परिणामस्वरूप, वांछनीय नहीं है और विविधता एक बुराई नहीं है, लेकिन एक अच्छा है, लेकिन अपूर्ण ब्राजील मीडिया, शो से अलग जीवन अनुभव कर रहे हैं और "अवकाश" और दोहराव थकाऊ है।
यह नि: शुल्क दायरे से दूसरों के लिए और कहा कि जीवन के विभिन्न साधनों के मूल्य, व्यवहार में साबित कर दिया जाना चाहिए में किस्मों के चरित्र को दी जानी चाहिए, पर प्रतिकूल प्रभाव डाले बिना इस मामले में, जन संचार, यहाँ अन्य देशों के सामान्य ज्ञान के लिए नेतृत्व कि छोटे परदे या वर्ण, व्यक्तित्व में सुधार करने की कोशिश करने में सक्षम नहीं किया गया है स्व 'कहानियां' के संचालन के नियम हैं, वहाँ इंसान के मुख्य मुद्दों में से एक के लिए इच्छुक है, हालांकि इन क्षणिक नहीं, एक "प्रदर्शन" व्यक्तिगत खुशी व्यक्तिगत और सामाजिक प्रगति के मुख्य घटक होना चाहिए।
यह नि: शुल्क दायरे से दूसरों के लिए और कहा कि जीवन के विभिन्न साधनों के मूल्य, व्यवहार में साबित कर दिया जाना चाहिए में किस्मों के चरित्र को दी जानी चाहिए, पर प्रतिकूल प्रभाव डाले बिना इस मामले में, जन संचार, यहाँ अन्य देशों के सामान्य ज्ञान के लिए नेतृत्व कि छोटे परदे या वर्ण, व्यक्तित्व में सुधार करने की कोशिश करने में सक्षम नहीं किया गया है स्व 'कहानियां' के संचालन के नियम हैं, वहाँ इंसान के मुख्य मुद्दों में से एक के लिए इच्छुक है, हालांकि इन क्षणिक नहीं, एक "प्रदर्शन" व्यक्तिगत खुशी व्यक्तिगत और सामाजिक प्रगति के मुख्य घटक होना चाहिए।
इस सिद्धांत को बनाए रखने में सबसे बड़ी कठिनाई टेलीविजन कार्यक्रमों या फिल्मों में सामना करना पड़ा हो, एक अंत में मान्यता प्राप्त है, लेकिन अंत में खुद को आम लोगों की उदासीनता के लिए साधन का आकलन करने और एक बौद्धिक और व्यक्तिगत शून्य है।
इस तो थे व्यक्तित्व के विकास के लिए स्वतंत्र बुनियादी अच्छी तरह से किया जा रहा से एक है; जो न केवल सभी के साथ समन्वय का एक तत्व है जो सभ्यता शर्तों, साक्षरता, शिक्षा, संस्कृति द्वारा नियुक्त कर रहे है, तो हाँ, ब्राजील मीडिया जटिल मठ कहा जा सकता है।
यह एक खतरा यह है कि स्वतंत्रता इसका सही मूल्यांकन नहीं किया जाना चाहिए, और एक रविवार, जहां मजाक और अन्य चुगली और जहां व्यक्तित्व वास्तविक लग रही है पर हास्यास्पद कलाकारों द्वारा प्रस्तुत यह और सामाजिक नियंत्रण के बीच की सीमाओं का समायोजन है।
बकवास और असाधारण कठिनाई शिक्षकों और माता-पिता अक्सर लगता है कि यह व्यक्ति सहजता है और इस बात से सहमत हैं और यहां तक कहते हैं और सोचता है कि किसी भी आंतरिक मूल्य होने या अपने स्वयं के लिए किसी भी सम्मान के पात्र के रूप में सोच के आम मोड है। अधिकांश ब्राजीलियाई मानवता के बारे में सोच के रूप में वे अब कर रहे हैं (उनमें वे क्या कर रहे हैं क्या करना है के लिए), मैं क्यों समझ में नहीं कर सकते हैं इन रूपों।
हमारे संचार की शुरुआत हमेशा कोई सहजता के माध्यम से चला गया है, लेकिन लगता है कि यह हर किसी के लिए बहुत अच्छा होना चाहिए।
स्फूर्त आदर्श बनाना मोड के Massification एक अपमान सहजता से लेता है, लेकिन मुश्किल बात यह है कि यह है है हिस्से कीअधिक त्रासदी है सबसे नैतिक और सामाजिक सुधारकों का आदर्श है, यह भी एक बाधा है और एक चरित्र की शायद विद्रोही बाधा हो सकती है से Dostoevsky सामान्य स्वीकृति है कि इन सुधारकों, अपने खुद के फैसले में, लगता है कि ब्राजील के सामान्यता के लिए सबसे अच्छा होगा करने के लिए।
विल्हेम VonHumboldt कि "यार, या क्या कारण है, शाश्वत और अपरिवर्तनीय और नहीं की बातें अस्पष्ट इच्छाओं और क्षणिक, एक पूर्ण और सुसंगत पूरे करने के लिए अपनी शक्तियों का सबसे बड़ा और सबसे अधिक सामंजस्यपूर्ण विकास ने सुझाव दिया है द्वारा निर्धारित किया जाता है के अंत में"; कि, इसलिए, वस्तु "इस अर्थ में कि हर इंसान।"
Unceasingly उनके प्रयासों को सीधा चाहिए और खासकर जो लोग अपने साथियों को प्रभावित करने के लिए नहीं लकीर के फकीर हैं, लेकिन "स्वतंत्रता और स्थितियों की विविधता" में बधाई देने के लिए; और संघ से की ये उठता है "व्यक्तिगत ताक़त और कई विविधता," जो गठबंधन है, वहाँ प्रकट होता है व्यक्तिवाद।
व्यक्तिवाद, स्वार्थ से उलझन में है, या, एक अलग समूह से उदाहरण के लिए, जो हर किसी के काले बूट और जैकेट का उपयोग करता है काले और गहरे शर्ट, गुंडा है इस व्यक्तिवाद, लेकिन नहीं है स्टीरियोटाइप ।
व्यक्तिवाद, स्वार्थ से उलझन में है, या, एक अलग समूह से उदाहरण के लिए, जो हर किसी के काले बूट और जैकेट का उपयोग करता है काले और गहरे शर्ट, गुंडा है इस व्यक्तिवाद, लेकिन नहीं है स्टीरियोटाइप ।
"मौलिकता" में। और न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की समानता, गीत "backland" शब्द पेय अल्कोहल के रूप में मीठा होता है, इस सिद्धांत को और दूसरों को "लोगों के आदी रहे हैं" और काटना फल, देश इस अभ्यास से संबंधित रोगों में तीसरे स्थान पर ।
नहीं व्यक्तित्व पर उच्च के रूप में एक मूल्य पाते हैं। आचरण में उत्कृष्टता है कि लोगों को बिल्कुल कुछ भी नहीं है, लेकिन एक दूसरे की नकल करना चाहिए की कोई भी विचार, वहाँ ब्राजील में नकल के रूप में कर रहे हैं।
मैं नहीं चाहता कि करने के लिए कहना है कि लोगों को जीवन के उनके रास्ते में और उनकी चिंताओं, जो अपने खुद के फैसले को प्रभावित करने के लिए या अपने स्वयं के व्यक्तिगत चरित्र के संचालन के लिए नहीं रखा जाना चाहिए।
पर दूसरी ओर, यह बेतुका बहाना है कि लोगों चाहिए होगा के रूप में अगर कुछ भी नहीं है दुनिया का ज्ञान था रहते हैं इससे पहले कि वे एक अभिनेता या अधिनियम के रूप में एक ही बात करने के लिए जब तक अनुभव की तरह सच हो सकता आया था, लेकिन गया है अभी तक पता चलता है कि अस्तित्व की एक विधा कुछ नहीं किया , या आचरण का एक और करने के लिए बेहतर है । कोई भी इनकार करते हैं कि लोगों को सिखाया जाना चाहिए और अपनी जवानी में प्रशिक्षित मिलने और मानव अनुभव के कुछ परिणाम से लाभ के लिए
पर दूसरी ओर, यह बेतुका बहाना है कि लोगों चाहिए होगा के रूप में अगर कुछ भी नहीं है दुनिया का ज्ञान था रहते हैं इससे पहले कि वे एक अभिनेता या अधिनियम के रूप में एक ही बात करने के लिए जब तक अनुभव की तरह सच हो सकता आया था, लेकिन गया है अभी तक पता चलता है कि अस्तित्व की एक विधा कुछ नहीं किया , या आचरण का एक और करने के लिए बेहतर है । कोई भी इनकार करते हैं कि लोगों को सिखाया जाना चाहिए और अपनी जवानी में प्रशिक्षित मिलने और मानव अनुभव के कुछ परिणाम से लाभ के लिए
लेकिन यह सौभाग्य की बात है और एक इंसान की अच्छी स्थिति है, की व्याख्या करने के लिए अपने तरीके से उसकी मानसिक संकायों, उपयोग और अनुभव की परिपक्वता पर पहुंच गया। । यह उसके लिए है करने के लिए यह पता लगाना दर्ज की गई अनुभव का हिस्सा क्या ठीक से अपने स्वयं के हालात और चरित्र के लिए लागू है
, एक निश्चित सीमा तक, क्या उनके अनुभव के सबूत परंपराओं और अन्य लोगों के सीमा शुल्क हैं चुका है उन्हें सिखाया; पहली बार में लेकिन,: प्रकल्पित सबूत है, और इस तरह के रूप में, अपने सम्मान का दावा नहीं करता।
, एक निश्चित सीमा तक, क्या उनके अनुभव के सबूत परंपराओं और अन्य लोगों के सीमा शुल्क हैं चुका है उन्हें सिखाया; पहली बार में लेकिन,: प्रकल्पित सबूत है, और इस तरह के रूप में, अपने सम्मान का दावा नहीं करता।
प्लेस, उनके अनुभव भी संकीर्ण हम ब्राजील में देखने के रूप में इस कारण के साथ एक सच्चाई निभाई है हो सकता है। दूसरे, अनुभव के लिए और उनकी व्याख्या सही दिखाया जा सकता है, लेकिन प्रथागत परिस्थितियों और प्रथागत पात्रों के गठन के लिए अनुपयुक्त।
और इस स्थिति या अनुचित तरीकों के पीछे उनके चरित्र और न केवल शिक्षा या गुण है जो एक इंसान के विशिष्ट बंदोबस्ती कर रहे हैं के किसी भी विकसित में।
जहां मानव धारणा संकायों, न्याय, भेदभाव, भावना, मानसिक गतिविधि, और यहां तक कि नैतिक वरीयता, केवल एक विकल्प बनाने में प्रयोग किया जाता है। वह जो कुछ भी करता है, क्योंकि यह है कस्टम कोई पसंद करता है। वह समझदार में या इच्छा क्या सबसे अच्छा है में कोई अभ्यास लाभ। मानसिक और नैतिक, मांसपेशियों शक्तियों की तरह, सिर्फ इस्तेमाल किया जा रहा से सुधार कर रहे हैं।
faculdadesmentais हमारे मीडिया द्वारा प्रयोग सोच का कोई व्यायाम में कहा जाता है, बस की नकल,, (इस "लॉस macaquitos" कहा जाता है की वजह से हो जाएगा) कुछ कर रही है, सिर्फ इसलिए कि दूसरों के लिए, अर्थात् है कि अभिनेता और स्टार किया था और ऐसा यह करता है कोई और अधिक कुछ में विश्वास करने से सिर्फ इसलिए कि दूसरों का मानना है।
राय के इन प्रशिक्षकों कि व्यक्ति के कारण के लिए निर्णायक नहीं कर रहे हैं, उसके कारण को मजबूत किया जा सकता है, लेकिन लेखकों जो एक अधिनियम के लिए प्रोत्साहन देने के द्वारा की गई "शैक्षिक" प्रोत्साहन अपनाकर कमजोर होने की संभावना है नहीं कर रहे हैं के रूप में सहमति और अपनी भावनाओं और चरित्र अनुसार प्रतीकात्मक और खाली, निष्क्रिय और उदासीन, सक्रिय और ऊर्जावान के बजाय है।
इस प्रकार, ब्राजील में संचार के मालिकों को अपने जीवन की योजना में ब्राजील के अलावा कोई विकल्प नहीं छोड़ देते हैं, और कहा कि किसी भी अन्य शिक्षकों की कोई जरूरत नहीं है के रूप में के बाद से मीडिया साधन नकली वानर ब्राजील की खराब गुणवत्ता में एक प्रमुख समूह द्वारा गठित किया गया है पाते हैं।
कुलीनतंत्र 1500 के बाद से संभालती है कि मीडिया देश बना दिया है कि हम एक बेहोश रह रहे सामूहिक कल्पना अस्वस्थ।
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